Life Events

Awarded in StoryMirror Short Stories Contest Season 1

लेखन स्वंय एक पुरस्कार है ! आपके शब्द जब लोगों तक पहुँच कर उनके मन को प्रेरित करें और आपकी रचना से वो जुड़ जाएँ तो आपके लेखन का वास्तविक प्रयोजन सफल हो जाता ! कुछ वर्ष पूर्व मेरी एक रचना “एक गुड़िया परायी होती है” को काफी लोगों से सराहना मिली थी और अब StoryMirror के लेखन प्रतियोगिता में इसे तृतीय स्थान मिला !

Award in Story Contest

 

मेरी कविता इस प्रतियोगिता में सम्मिलित थी …

एक गुड़िया परायी होती है – 1

एक गुड़िया परायी -२

11988351_1470107346651794_6440623632906505034_n
Storymirror के पूरी टीम का यह सामूहिक प्रयास बहुत ही सराहनीय है ; अनेकों लेखकों, रचनाकारों, कवियों को ये पहचान दिलाने में एक अहम भूमिका निभायेगा ! स्टोरी मिरर से Akansha Yadav को शुक्रिया ; प्रेरित करने के लिए की मैं इस प्रतियोगिता में अपनी सहभागिता दूँ !!

Storymirror.com पर  आप सभी लेखक एवं चित्रकार इस मंच से जुड़ के अपने कला को नया आयाम दे सकते !

 

Sujit Kumar Lucky

Sujit Kumar Lucky – मेरी जन्मभूमी पतीत पावनी गंगा के पावन कछार पर अवश्थित शहर भागलपुर(बिहार ) .. अंग प्रदेश की भागीरथी से कालिंदी तट तक के सफर के बाद वर्तमान कर्मभूमि भागलपुर बिहार ! पेशे से डिजिटल मार्केटिंग प्रोफेशनल.. अपने विचारों में खोया रहने वाला एक सीधा संवेदनशील व्यक्ति हूँ. बस बहुरंगी जिन्दगी की कुछ रंगों को समेटे टूटे फूटे शब्दों में लिखता हूँ . “यादें ही यादें जुड़ती जा रही, हर रोज एक नया जिन्दगी का फलसफा, पीछे देखा तो एक कारवां सा बन गया ! : – सुजीत भारद्वाज

http://www.sujitkumar.in/