New Year
Random Thoughts Thoughts

2016 – नये वर्ष का सफरनामा ….

ये जिंदगी का सफर है जो उम्मीदों से भरा ; सफर में पड़ाव है, सफर में मिलने वाले साथी है, कुछ छूटने वाले साथी है, उनकी यादें है लेकिन सफरनामा कब रुकता है ! गुजरे हुए मुकाम नहीं आते लौट के लेकिन हमेशा यादों की एक सौगात है जो साथ रहता ! ऐसे ही साल दर साल जिंदगी का सफरनामा अपने नए उम्मीदों के साथ बढ़ता हुआ ! कुछ निर्णय है, कुछ नसीहतें, कुछ सीख है तो कुछ अनुभव ! रिश्तें प्यार हँसी ख़ुशी गम चिंता सब का मिश्रित रंग बिना उढ़ेले जिंदगी की सही तस्वीर कभी बनती किया !

शब्दों का सिलसिला यूँ ही अनवरत चलता रहेगा, अपने आप को नए ऊर्जा से भरे, चुनौतियों को स्वीकारें और आगे बढ़ते रहे ! नव वर्ष की शुभकामनाएँ !!

“” बीता जो वक़्त वो यादों का मौसम था,
जाने इस बरस की क्या क्या सौगात है ! “”

New Year

#SK ~ Happy New Year 2016 🎆 🎋

विथ न्यू होप 🙂

Sujit Kumar Lucky

Sujit Kumar Lucky – मेरी जन्मभूमी पतीत पावनी गंगा के पावन कछार पर अवश्थित शहर भागलपुर(बिहार ) .. अंग प्रदेश की भागीरथी से कालिंदी तट तक के सफर के बाद वर्तमान कर्मभूमि भागलपुर बिहार ! पेशे से डिजिटल मार्केटिंग प्रोफेशनल.. अपने विचारों में खोया रहने वाला एक सीधा संवेदनशील व्यक्ति हूँ. बस बहुरंगी जिन्दगी की कुछ रंगों को समेटे टूटे फूटे शब्दों में लिखता हूँ . “यादें ही यादें जुड़ती जा रही, हर रोज एक नया जिन्दगी का फलसफा, पीछे देखा तो एक कारवां सा बन गया ! : – सुजीत भारद्वाज

http://www.sujitkumar.in/

One thought on “2016 – नये वर्ष का सफरनामा ….”

Comments are closed.